Wed. Oct 16th, 2024

Chandu Champion Promo: चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन एक सैनिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म बस कुछ ही दिनों में रिलीज होगी। चंदू चैंपियन की शुरुआती बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसी बीच रिलीज से पहले फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जो काफी मजेदार है। प्रोमो में एक्टर को सिपाही बनने की ट्रेनिंग लेते दिखाया गया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। इसी बीच फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। जिसमें कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन बनने के लिए ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस चक्कर में वह एक नमूना बन गए। चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लेटेस्ट प्रोमो में उन्हें ट्रेनिंग करते हुए दिखाया गया है। जो बेहद मजेदार है।

फिल्म

चंदू चैंपियन का नया प्रोमो पिछले कुछ हफ्तों से चर्चा का विषय बना हुआ है। अब फिल्म की प्री-बुकिंग के लिए बॉक्स ऑफिस भी खोल दिया गया है। चंदू चैंपियन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। इस प्रचार को जारी रखने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज से पहले एक नया प्रोमो जारी किया। इसमें हम कार्तिक आर्यन को सेना का सिपाही बनने के लिए जोर-शोर से तैयारी करते हुए देख सकते हैं।

Chandu Champion Promo
Chandu Champion Promo

नमूना बने कार्तिक आर्यन

चंदू चैंपियन के प्रोमो में देखा जा सकता है। कि नमूने के तौर पर कार्तिक आर्यन और उनकी पूरी यूनिट का नाम दिया गया है। ट्रेनिंग के दौरान उन्हें परेड करने से लेकर दांत साफ करने तक कई चीजें सिखाई जाती हैं। चंदू चैंपियन के मेकर्स ने प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा। दुनिया ने उसे नमूना कहा… लेकिन वह चैंपियन साबित हुआ।

कब रिलीज होगी फिल्म?

चैंपियन चंदू का निर्देशन कबीर खान ने किया है। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। यह फिल्म इसी हफ्ते 14 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है।