Wed. Oct 16th, 2024

itel P65C Launch Date: भारत में itel कंपनी के स्मार्टफोन को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। itel P65 और itel P65+ स्मार्टफोन कुछ ही दिन पहले सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। अब आईटेल का एक और नया स्मार्टफोन itel P65C गूगल प्ले कंसोल के साइट पर स्पॉट हुआ है। 

itel P65C स्मार्टफोन सिर्फ गूगल प्ले कंसोल के साइट पर हो नहीं बल्कि इसी के साथ टीयूवी के वेबसाइट पर भी स्पॉट हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को मार्केट में एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की बात करें, तो यह स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। 

itel P65C स्मार्टफोन भारत में जल्द होगी लॉन्च 

 

itel P65C स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। जानकारी के लिए बता दे की itel P65C को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गूगल प्ले कंसोल पर मॉडल नंबर P666L के साथ स्पॉट किया गया है। 

सिर्फ यह ही नहीं बल्कि यह स्मार्टफोन टीयूवी साइट पर भी लिस्ट हुआ है। लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आया है, लेकिन इस स्मार्टफोन को कम कीमत में जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

itel P65C स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस (Expected) 

itel P65C Specifications की बात करें, तो अभी तक itel के तरफ से इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन पर हमें Unisoc T606 का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

वहीं स्मार्टफोन पर itel के तरफ से Arm Mali G57 का GPU भी दिया जा सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 4GB RAM 64GB स्टोरेज दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो 5000mAh की बढ़ी बैटरी देखने को मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें :-