Wed. Oct 16th, 2024

Pushpa 2 Teaser Out: 2024 साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन के नाम होगा। पिछले दो साल से फैंस उनकी फिल्म पुष्पा 2 (पुष्पा द रूल) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो जल्द ही खत्म हो जाएगा। पुष्पा 2 इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

अल्लू अर्जुन एक बार फिर पर्दे पर छा जाएंगे। पुष्प राज की कहानी का अगला भाग कुछ ही हफ्तों में प्रकाशित किया जाएगा। इसी बीच फिल्म पुष्पा: द रूल का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें आप लाल चंदन की तस्करी के कारोबार और उसके राजा पुष्प राज के धाकड़ अंदाज को देख सकते हैं। अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाएंगे। इस खास मौके पर एक्टर के फैंस को सरप्राइज देते हुए पुष्पा: द रूल का टीजर रिलीज किया गया।

अल्लू का ये अवतार आपने नहीं देखा होगा

पुष्पा: द रूल के टीजर में अल्लू अर्जुन बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। साड़ी, ज्वेलरी और फुल मेकअप के साथ पुष्पा का ये लुक फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा देगा। 1 मिनट 8 सेकेंड की इस झलक में सिर से लेकर पैर तक अल्लू अर्जुन अपने लुक से चौंका देते हैं। टीजर में उनका एक्शन पुष्पा राज की दमदार परफॉर्मेंस का अंदाजा देता है।

Pushpa 2 Teaser Out
Pushpa 2 Teaser Out
पुष्पा राज ने उत्साह बढ़ाया।

मेकर्स ने हाल ही में पुष्पा द रूल का टीजर रिलीज करने की घोषणा की थी। एक के बाद एक अल्लू अर्जुन का लुक सामने आया। रविवार को टीजर रिलीज पर अपडेट दिया गया और फिल्म में एक्टर का पूरा लुक सामने आया। अब सोमवार को पुष्पा द रूल का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

पुष्पा: द रूल की कहानी क्या है?

यह फिल्म चंदन और उसके तस्कर पुष्प राज की कहानी है। 2021 की पुष्पा: द राइज में एक जिद्दी और सनकी पुष्पा राज की कहानी दिखाई गई जो सबसे बड़ा तस्कर बन जाता है। अंत में, पुष्पा राज का सामना उसके जैसे जिद्दी पुलिस वाले से होता है। अब पुष्पा 2 में ये कहानी आगे बढ़ेगी और दोनों के बीच दुश्मनी का पागलपन भरा दौर देखने को मिलेगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर में जीत किसकी होगी।