Tue. May 21st, 2024
Toyota Innova CrystaToyota Innova Crysta

Toyota Innova Crysta : Mahindra को टक्कर देने आ गयी Toyota की लक्ज़री लुक कार

Toyota Innova Crystaजैसा की आप सभी जानते ही होंगे की शादियों का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में यदि आप परिवार के हिसाब से सबसे शानदार और सुरक्षित कार खरीदने की सोच रहे है तो आप Toyota Innova Crysta कार जरुर देखे। इस कार का माइलेज काफी बेहतर हैं। Innova Crysta काफी पावरफुल है और इसमें बेहतरीन इंजन दिया गया है। तो यह आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। आईये जाने इस कार की खासियत के बारे में।

Toyota Innova Crysta Engine And Power

Toyota Innova Crysta – Toyota कंपनी की इस कार के दमदार इंजन के बारे में जानकारी साझा करें तो Innova Crysta में दो इंजन विकल्प हैं, 2.4 लीटर और 2.8 लीटर के दो डीजल इंजन। जो 150 bhp की पावर और 343 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसका इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आ रहा है। माइलेज की बात करें तो यह कार 12 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Toyota Innova Crysta

 

Toyota Innova Crysta Features

Toyota कंपनी की इस शानदार Innova Crysta कार के फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करें तो इस कार में कई दमदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें आपको 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, डोर इनसाइड हैंडल इंटीरियर, स्पीडोमीटर, ड्राइवर विंडो पर ऑटो डाउन के साथ पावर विंडो, हिल स्टार्ट असिस्ट, ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजर वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग सिस्टम, 3 एसआरएस एयरबैग और ईबीडी मिलता है। इसमें एबीएस जैसे कई फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

Toyota Innova Crysta

Toyota Innova Crysta Price

Toyota Innova Crysta की कीमत के बारे में जानकारी साझा करें तो यह MPV 7 सीटर के साथ-साथ 8 सीटर विकल्प में आती है। जिसकी कीमत 19.13 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 26.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है। बाजार में इस पॉवरफुल कार का मुकाबला महिंद्रा की मराजो से है। अगर आप भी इस दमदार कार को खरीदने का विचार कर रहे है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। यह आपको सफर में काफी आरामदायक महसूस कराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *