Sat. May 18th, 2024
Pushpa 2 The RulePushpa 2 The Rule

Pushpa 2 The Rule teaser: अल्लू अर्जुन साड़ी में देवी काली का अवतार धारण करते हुए आकर्षक लग रहे हैं। यह फिल्म अपने प्रीक्वल से भी अधिक मनोरम, निर्मम और पावर-पैक्ड नजर आती है।

Pushpa 2 Teaser Out: एक बार फिर सुनहरे पर्दे पर तहलका मचायेंगे अल्लू अर्जुन! देखे

पुष्पा 2: द रूल का आगमन और भी रोमांचक क्या बनाता है यह तथ्य है कि अल्लू अर्जुन ने पहली फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था। (छवि: माइथ्री मूवी मेकर/YT)

Pushpa 2  – याद रखें जब पुष्प राज (अल्लू अर्जुन) ने घोषणा की थी, “पुष्पा अंते फूल अनुकुन्तीवा? फायरी! (मेरा नाम सुनकर क्या तुमने सोचा कि मैं मात्र एक फूल हूँ? मैं आग हूँ!)”? खैर, अगर यह आपके दिमाग में पहले से ही चला गया है, तो अपनी याददाश्त को ताज़ा करना बेहतर है क्योंकि पुष्पा 2: द रूल का टीज़र इस बात पर जोर देता है कि वह सिर्फ एक चिंगारी से एक उग्र जंगल की आग में विकसित हुआ है और आपको याद दिला दें, “थग्गेधेले (मैं नहीं झुकूंगा) “किसी भी कारण से।

आज अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया 68 सेकंड का टीज़र, पुष्पा 2: द रूल की दुनिया की एक झलक प्रदान करता है, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक मनोरम, क्रूर और शक्ति से भरपूर दिखाई देता है, जिसमें पुष्पा राज बिल्कुल नहीं हैं। -धारण-वर्जित.

टीज़र में अल्लू अर्जुन को देवी काली के वेश में, साड़ी पहने हुए दिखाया गया है, जब वह एक उत्सव के दृश्य से गुजरते हैं तो उनमें क्रोध और निडरता दोनों झलकती है, जबकि दर्शक उन्हें गहरे सम्मान की दृष्टि से देखते हैं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2: द रूल में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी और सुनील भी हैं, जो पहली फिल्म से अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। पुष्पा 2 के आगमन को और भी रोमांचक बनाने वाली बात यह है कि अर्जुन ने पहली फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था।

यहां देखें पुष्पा 2 का टीज़र | अल्लू अर्जुन

प्रशंसकों ने आकर्षक पुष्पा टीज़र को पसंद किया और इसे अल्लू अर्जुन का सर्वश्रेष्ठ बताया। एक ने लिखा, “अल्लू अर्जुन की ओर से अपने प्रशंसकों को जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार,” जबकि दूसरे ने इसे “सच्चा प्रदर्शन” कहा।

सुकुमार राइटिंग्स के साथ माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, पुष्पा 2: द रूल को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक कहा जाता है। देवी श्री प्रसाद के संगीत, मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक की सिनेमैटोग्राफी और कार्तिका श्रीनिवास और रूबेन के संपादन के साथ, बहुप्रतीक्षित फिल्म 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

पुष्पा द राइज़ की हमारी समीक्षा में, हमने नोट किया था, “अल्लू अर्जुन अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ फिल्म से आगे निकल गए। वह अपना डीग्लैमराइज़्ड लुक अपनाते हैं और एक यादगार प्रदर्शन करते हैं।”

पुष्पा राज ने उत्साह बढ़ाया।

मेकर्स ने हाल ही में पुष्पा द रूल का टीजर रिलीज करने की घोषणा की थी। एक के बाद एक अल्लू अर्जुन का लुक सामने आया। रविवार को टीजर रिलीज पर अपडेट दिया गया और फिल्म में एक्टर का पूरा लुक सामने आया। अब सोमवार को पुष्पा द रूल का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

पुष्पा: द रूल की कहानी क्या है?

यह फिल्म चंदन और उसके तस्कर पुष्प राज की कहानी है। 2021 की पुष्पा: द राइज में एक जिद्दी और सनकी पुष्पा राज की कहानी दिखाई गई जो सबसे बड़ा तस्कर बन जाता है। अंत में, पुष्पा राज का सामना उसके जैसे जिद्दी पुलिस वाले से होता है। अब पुष्पा 2 में ये कहानी आगे बढ़ेगी और दोनों के बीच दुश्मनी का पागलपन भरा दौर देखने को मिलेगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर में जीत किसकी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *