Tue. May 21st, 2024
Romario Shepherd punishes Anrich NortjeRomario Shepherd punishes Anrich Nortje

Watch: Romario Shepherd punishes Anrich Nortje in final over during MI vs DC clash in Mumbai

रोमारियो शेफर्ड ने चार छक्कों और दो चौकों की मदद से एमआई को 20 ओवरों में 234/5 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। 18वें ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 181/5 था जब उन्होंने कप्तान हार्दिक पंड्या को खो दिया था और रोमारियो शेफर्ड बल्लेबाजी करने आए। रोमारियो शेफर्ड रविवार को बल्ले से शानदार फॉर्म में थे जब मुंबई इंडियंस (एमआई) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से मुकाबला किया। वेस्टइंडीज ने चार छक्कों और दो चौकों की मदद से एमआई को 20 ओवरों में 234/5 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। 18वें ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 181/5 था जब उन्होंने कप्तान हार्दिक पंड्या को खो दिया था और रोमारियो शेफर्ड बल्लेबाजी करने आए।

19वें ओवर की शुरुआत में, शेफर्ड ने पहले ही इशांत शर्मा पर एक चौका लगा दिया था, जिसे कवर से बाहर कर दिया गया था। शेफर्ड ने उस ओवर में यही एकमात्र चौका लगाया था, लेकिन अगले ओवर में एनरिक नॉर्टजे के खिलाफ क्रूर रास्ता अपनाने का फैसला किया। उन्होंने एनरिक नॉर्टजे को सीधे ड्राइव से मारना शुरू किया, जिसके परिणामस्वरूप 20वीं की पहली गेंद पर चौका लगा। अगली ही गेंद, जो नॉर्टजे की धीमी लेंथ गेंद थी, रोमारियो ने गेंदबाज को लॉन्ग-ऑन फेंस के ऊपर से अधिकतम गेंद मारकर दंडित किया। अगली गेंद नॉर्टजे की ऑफ स्टंप पर फुल लेंथ गेंद थी और रोमारियो ने डीप स्क्वायर लेग पर एक और अधिकतम गेंद के लिए फ्लिक किया।

नॉर्टजे ने फिर अपना दृष्टिकोण बदल दिया, और एक धीमी ऑफ-कटर शुरू की, जिसे शेफर्ड ने एक शक्तिशाली शॉट के साथ स्वीपर कवर के ऊपर से काट दिया।
उनका अंतिम छक्का एमआई पारी की अंतिम गेंद पर आया। एक बार फिर यह नॉर्टजे की फुल लेंथ गेंद थी और रोमारियो ने इस अवसर पर एक और फ्लिक के साथ लॉन्ग-ऑन पर जाने के लिए अपना अगला पैर साफ़ किया।

इस रिपोर्ट को लिखे जाने तक, डीसी 9.5 ओवर के बाद रन चेज़ में 88/1 पर थी। कई मैचों में तीन हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने के बाद एमआई सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *