Tue. May 21st, 2024
IPL Live Score 2024, MI vs DCIPL Live Score 2024, MI vs DC

IPL Live Score 2024, MI vs DC: Shepherd removes Warner; Shaw slams quick-fire 50 to keep Delhi in hunt IPL MI बनाम DC: शेफर्ड ने वार्नर को हटाया; शॉ ने तेजी से 50 रन बनाकर दिल्ली को मुकाबले में बनाए रखा

IPL Live Score 2024, MI vs DC: मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स: रोमारियो शेफर्ड के छक्के मारने वाले मास्टरक्लास ने एमआई को 20 ओवरों में 234-5 पर पहुंचा दिया।

दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान को पुनर्जीवित करने के लिए उत्सुक हैं, जबकि एक बार फिर से फिट सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 में बल्ले से मुंबई इंडियंस की गिरावट को रोकने में विफल रहे। क्या हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में एमआई अपने जीत रहित रन को समाप्त कर सकता है? लाइव स्कोर और नवीनतम अपडेट के लिए इस स्थान का अनुसरण करें।

आईपीएल लाइव स्कोर 2024, एमआई बनाम डीसी: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 20 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 1,000 रन पूरे किए। अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित आईपीएल 2024 के अपने पहले 50 रन बनाने में असफल रहे। स्पिनर अक्षर पटेल ने किया क्लीन बोल्ड। अक्षर ने रोहित को 24 गेंदों में 49 रन पर आउट करने के बाद, वानखेड़े स्टेडियम में अपने वापसी खेल में तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने सूर्यकुमार यादव का बड़ा विकेट हासिल किया। एमआई के सलामी बल्लेबाजों के पावरप्ले में हावी होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने वापसी की।

हालाँकि, स्पिनर अक्षर पटेल ने पावरप्ले के बाद इशान किशन (42) के खिलाफ एक हाथ से स्टनर से अपनी लड़ाई जीत ली। कप्तान हार्दिक पंड्या ने 39 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली, इससे पहले टिम डेविड और रोमारियो शेफर्ड ने एमआई को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। 21 गेंदों पर 45 रन बनाकर बल्लेबाजी करते हुए, डेविड केवल दर्शक बने रहे क्योंकि पावर-हिटर शेफर्ड ने तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे द्वारा फेंके गए अंतिम ओवर में 32 रन बनाए। शेफर्ड के छक्के मारने वाले मास्टरक्लास ने एमआई को 20 ओवरों में 234-5 पर पहुंचा दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण के फाइनलिस्ट, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस सुपर संडे के दिन प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में बॉटम-ऑफ-टेबल क्लैश में एक-दूसरे के खिलाफ हैं। हार की हैट्रिक दर्ज करने के बाद, रिकॉर्ड-टाइम विजेता मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में बदलाव लाने के लिए उत्सुक होगी। हार्दिक के नेतृत्व में, एमआई ने कैश-रिच लीग के 2024 संस्करण में अपने बारहमासी धीमी शुरुआत वाले टैग को बरकरार रखा है।

पांच बार की विजेता एमआई आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में सबसे नीचे है। वानखेड़े में एमआई के प्रतिद्वंद्वी, ऋषभ पंत एंड कंपनी 10-टीम टूर्नामेंट में आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में नौवें स्थान पर हैं। अपने पिछले मैच में डीसी को कड़ी चुनौती देते हुए, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। रिकी पोंटिंग की कोचिंग वाली टीम चार मैचों में दो अंकों के साथ एमआई से ऊपर है। हार्दिक की एमआई टीम ने कम गेम खेला है लेकिन मेन इन ब्लू ने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है।

नए सीज़न के पहले 19 मैचों में जीत दर्ज न करने वाली मुंबई एकमात्र टीम है। स्टार स्पिनर कुलदीप यादव को डीसी स्टार की कमर में चोट लगने के बाद आराम करने की सलाह दी गई है। प्रीमियर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव डीसी क्लैश से पहले मुंबई इंडियंस कैंप में शामिल हो गए हैं। सूर्यकुमार का नेट सत्र फलदायी रहा और एमआई स्टार के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मेजबान टीम के लिए शुरुआत करने की उम्मीद है।

फ्रेंचाइजी के नेता के रूप में बहुचर्चित रोहित शर्मा की जगह लेने के बाद संकटग्रस्त कप्तान हार्दिक को भी एमआई प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई इंडियंस के सीज़न के पहले घरेलू मैच में वानखेड़े में पंड्या की लगातार हूटिंग की गई थी। एक कठिन घर वापसी ने आईपीएल 2024 में एमआई की जीत रहित दौड़ को तीन मैचों तक बढ़ा दिया। क्या हार्दिक एमआई की गिरावट को रोक सकते हैं, या डीसी प्रतिष्ठित स्थल पर अपनी किस्मत बदल देगा?

यहां आपको एमआई बनाम डीसी आईपीएल 2024 मैच के बारे में जानने की जरूरत है:

-मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 234/5 का स्कोर बनाया।

-रोमारियो शेफर्ड ने एनरिक नॉर्टजे के अंतिम ओवर में 32 रन बनाए।

-रोहित शर्मा ने डीसी के खिलाफ 1,000 रन पूरे किए।

– अक्षर पटेल ने ईशान किशन को आउट करने के लिए शानदार कैच लपका।

-विजिटर्स के खिलाफ 18 जीत के साथ एमआई के पास डीसी पर डींगें हांकने का अधिकार है।

-सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2024 में अपने वापसी मैच में शून्य का रिकॉर्ड बनाया।

-मेजबान मुंबई इस सीजन में एक भी जीत हासिल न करने वाली एकमात्र टीम है।

-डीसी के कुलदीप यादव को कमर में तकलीफ के बाद आराम करने की सलाह दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *