Tue. May 21st, 2024
Maidaan Final TrailerMaidaan Final Trailer

मैदान का बहुप्रतीक्षित अंतिम ट्रेलर अजय देवगन के जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया है। यह न केवल फिल्म के प्रचार अभियान में एक मील का पत्थर है, बल्कि कथानक की एक झलक भी पेश करता है।

मैदान का फाइनल ट्रेलर अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज हुआ

मैदान सैयद अब्दुल रहीम की प्रेरक कहानी का पता लगाएगा। वह महान कोच थे जिन्होंने 1950 और 1960 के दशक के दौरान भारतीय फुटबॉल की नियति को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गौरतलब है कि अजय देवगन रहीम की भूमिका में नजर आएंगे।

हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर दर्शकों को कोच की दुनिया में डुबो देता है। वह सामाजिक मानदंडों और नौकरशाही बाधाओं को चुनौती देते हुए कच्ची फुटबॉल प्रतिभा की तलाश में लंबी यात्रा करता है। विरोधी शख्सियतों (गजराज राव द्वारा अभिनीत) के विरोध का सामना करने से लेकर क्षेत्रीय पूर्वाग्रहों और पूर्वाग्रहों का सामना करने तक, रहीम की यात्रा उन चुनौतियों से भरी है जो उसकी परीक्षा लेती हैं।

इसके अलावा, रहीम की पत्नी की भूमिका निभा रही प्रियामणि भावनात्मक गहराई जोड़ती है। ट्रेलर में वह अपने पति के सामने आने वाली चुनौतियों के बीच समर्थन के स्तंभ के रूप में खड़ी हैं। ट्रेलर के सबसे खास पहलुओं में से एक फुटबॉल दृश्यों का चित्रण है। सूक्ष्म शिल्प कौशल खेल के गौरवशाली दिनों की यादों और उत्साह को उजागर करता है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने फिल्म के महत्व पर विचार किया। उन्होंने टिप्पणी की, “एक महान कहानी होने के अलावा, मुझे कभी नहीं पता था कि हमारे देश में ऐसा कुछ हुआ था और फुटबॉल अपने चरम पर पहुंच गया था और केवल इसकी वजह से, मैं यह नहीं कह सकता कि एक आदमी, लेकिन एक आदमी और ये खिलाड़ी जो बदल गए 50 और 60 के दशक में फुटबॉल का कोर्स।”

देवगन ने आगे कहा, “वास्तव में, मैं हैरान और आश्चर्यचकित था कि ऐसा हुआ होगा और उनके जैसा कोई व्यक्ति था और यह पहली बात थी कि इस कहानी को बताया जाना चाहिए।”

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, प्रशंसक यह अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि मैदान में क्या है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *