Tue. May 21st, 2024
Shaitaan box office collectionShaitaan box office collection

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

8 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म तब से लगातार बढ़ रही है। इसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका हैं। विकास बहल की घरेलू आक्रमण ड्रामा अब रिलीज़ के तीसरे सप्ताह में हो सकती है, लेकिन फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे और निश्चित रूप से आगे बढ़ रही है। अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन अभिनीत, शैतान ने अब भारत में ₹150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

शैतान ने ₹150 करोड़ का आंकड़ा पार किया
सोमवार को, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “#Shaitaan ₹ 150 करोड़ के करीब पहुंच गया है… #Crew और #GodzillaXKong के मार्केटप्लेस पर आक्रमण के बावजूद, एक और घटनापूर्ण सप्ताहांत है। [सप्ताह 4] शुक्रवार 1.28 करोड़, शनिवार 1.44 करोड़, रविवार 1.62 करोड़। कुल: ₹ 142.06 करोड़। #India biz. #Boxoffice #Shaitaan बिज़ एक नज़र में। सप्ताह 1: ₹ 81.60 करोड़। सप्ताह 2: ₹ 36.08 करोड़। सप्ताह 3: ₹ 20.04 सी। वीकेंड 4: ₹ 4.34 करोड़। कुल: ₹ 142.06 करोड़ #India biz. #Boxoffice.”

शैतान ने विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर

भी समानांतर उपलब्धि हासिल की। माधवन ने सोमवार को अपने एक्स हैंडल पर घोषणा की कि फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। सटीक रूप से कहें तो, इसने दुनिया भर में अब तक ₹201.73 करोड़ कमाए हैं।

शैतान के बारे में
जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है। यह 2023 की गुजराती हॉरर फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है।

“ऐसा नहीं है कि हम (सुपरस्टार) डरावनी फिल्में नहीं करना चाहते हैं। अगर हमें कुछ दिलचस्प मिलता है, तो क्यों नहीं? मुझे यह शैली पसंद है और मैं इसे फिर से तलाशने का इंतजार कर रहा था। जब मैंने भूत (2003) किया, तो हमें मिला बहुत सराहना हुई। उसके बाद, मुझे इस शैली की कोई भी स्क्रिप्ट अच्छी नहीं मिली,” अजय ने शैतान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा था।

अजय अगली बार अमित आर शर्मा की पीरियड फुटबॉल फिल्म मैदान में दिखाई देंगे, जिसमें वह प्रतिष्ठित कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं, जिन्होंने भारत की फुटबॉल टीम को ओलंपिक गौरव दिलाया। यह फिल्म अगले हफ्ते 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *